• October 22, 2024

TVS iQube का Celebration Edition भारत में हुआ लॉन्‍च: 15 अगस्‍त 2024 से शुरू होगी बुकिंग…

 TVS iQube का Celebration Edition भारत में हुआ लॉन्‍च: 15 अगस्‍त 2024 से शुरू होगी बुकिंग…

TVS iQube Celebration Edition: देश की जानी-मानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motors ने स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर अपने लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर iQube का एक आकर्षक एडिशन भारत में लॉन्च किया है। ‘सेलिब्रेशन एडिशन’ नाम से बाजार में उतारे गए इस स्कूटर को 78वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में पेश किया गया है। यह खास एडिशन TVS iQube के चाहने वालों के लिए एक शानदार तोहफा है। आइए, इस खबर में हम आपको इसकी कीमत और अन्य जानकारियां विस्तार से बताते हैं।

TVS iQube सेलिब्रेशन एडिशन कब और कैसे करा सकते हैं बुकिंग?

TVS iQube के सेलिब्रेशन एडिशन की बुकिंग 15 अगस्त से शुरू होगी। यह तारीख स्वतंत्रता दिवस होने के कारण इस एडिशन को और भी खास बनाती है। ग्राहक इस आकर्षक स्कूटर को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर या फिर अपने नजदीकी TVS डीलरशिप पर जाकर बुक करा सकेंगे। डिलीवरी की बात करें तो ग्राहकों को 26 अगस्त 2024 से इस स्कूटर की डिलीवरी मिलना शुरू हो जाएगी।

TVS iQube सेलिब्रेशन एडिशन: सीमित वर्ज़न, खास एहसास

सेलिब्रेशन एडिशन को TVS iQube के चाहने वालों के लिए और भी खास बनाता है इसकी सीमित उपलब्धता। कंपनी अपने iQube 3.4 kWh और TVS iQube S वेरिएंट के केवल 1000 यूनिट्स ही सेलिब्रेशन एडिशन के रूप में पेश करेगी। यह सीमित संख्या इस एडिशन को और भी खास और एक्सक्लूसिव बनाती है।

TVS iQube सेलिब्रेशन एडिशन: लुक्स में बड़ा बदलाव

सेलिब्रेशन एडिशन में सबसे बड़ा बदलाव इसके लुक्स में किया गया है। इसमें नया ड्यूल-टोन कलर स्कीम दिया गया है जो इसे एक अलग ही रोड प्रेजेंस देता है। इसके अलावा स्कूटर में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है। बैटरी और मोटर पहले जैसे ही हैं, जो iQube की बेहतरीन परफॉर्मेंस को बरकरार रखते हैं।

TVS iQube सेलिब्रेशन एडिशन: रेंज और चार्जिंग

TVS iQube 3.4 kWh वेरिएंट एक बार फुल चार्ज होने पर 100 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है, जो शहर में रोजाना के सफर के लिए बेहद सुविधाजनक है। इसे 0 से 100 फीसदी तक चार्ज करने में 4.30 घंटे का समय लगता है। वहीं, TVS iQube S भी फुल चार्ज पर 100 किलोमीटर की रेंज देता है और 0 से 80 फीसदी तक चार्ज होने में इसे भी 4.30 घंटे लगते हैं।

TVS iQube सेलिब्रेशन एडिशन: कीमत

कीमत की बात करें तो TVS iQube 3.4 kWh सेलिब्रेशन एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 1.19 लाख रुपये रखी गई है। वहीं, TVS iQube S सेलिब्रेशन एडिशन 1.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में उपलब्ध होगा। यह कीमत इसे बाजार में मौजूद अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के मुकाबले काफी प्रतिस्पर्धी बनाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related post

Share