• September 8, 2024

बलौदाबाजारः बल्कर वाहन चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, सीमेंट भरने के नाम पर लेकर हुये थे फरार, बेचने की थी योजना

 बलौदाबाजारः बल्कर वाहन चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, सीमेंट भरने के नाम पर लेकर हुये थे फरार, बेचने की थी योजना

बलौदाबाजार। वेंचर्स प्रालि कंपनी बलौदाबाजार में बल्कर वाहन चोरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दोनों आरोपी कंपनी के बल्कर वाहन में सीमेंट भरने के नाम पर चोरी कर ले गये थे और बेचने के लिए ग्राहक तलाश कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया। साथ ही आरोपियों के कब्जे से बल्कर वाहन भी बरामद किया है।

दरअसल, 26 जून को आरोपियों द्वारा दुर्गा जिप्सम वेंचर्स प्रालि कंपनी बलौदाबाजार के बल्कर वाहन में सीमेंट भरने रिसदा जा रहे हैं, कहकर लेकर चले गए। और रिसदा ना पहुंचकर चोरी कि नियत से वाहन को दोनो आरोपियों द्वारा मालिक को बिना बताये बिलासपुर ले जा रहे थे।

कंपनी के मैनेजर मिथुन द्वारा वाहन के सबंध में जानकारी जुताई गई तो वाहन के संबंध में कुछ भी पता नहीं चला। इसके बाद न्यू विस्टा लि. सीमेंट कंम्पनी रिसदा में पता करने पर वहां पर भी वाहन लोड होने, संयंत्र नहीं आना बताया गया। प्रार्थी की लिखित शिकायत कर थाना सिटी कोतवाली में अपराध क्र 493/2024 धारा 303(2), 3(5) BNS दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

जाँच दौरान थाना सिटी कोतवाली से प्रआर संतराम बंजारे एवं पुलिस टीम द्वारा आरोपीयों को चोरी के वाहन सहित भाटापारा शहर के नाका न.02 के पास पकडा गया। कब्जे से चोरी का वाहन बल्कर क्र. CG 22 Y-9239 को किमती 30 लाख को जब्त किया गया। दोनों आरोपीयों को विधिवत गिरफ्तार कर ज्युडिशियल रिमांड पर भेजा गया है।

आरोपियों के नाम

1. छोटेलाल उम्र 48 वर्ष निवासी बारी पोस्ट बम्हनी थाना चोरहट जिला सिधी मध्य प्रदेश

2. सुजित उम्र 32 वर्ष निवासी बरवाही थाना चोरहट जिला सिधी मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related post

Share